ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
कांगो की राजधानी किंशासा में भीषण बस दुर्घटना में 30 लोगों की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 4:42:21 PM
कांगो की राजधानी किंशासा में भीषण बस दुर्घटना में 30 लोगों की मौत, कई घायल

मबांजा-नगगुंगु। कांगो की राजधानी किंशासा में रविवार को हुई एक बस दुर्घना में कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, यह दुर्घटना तब हुई जब एक बस पलट गई और उसमें आग लग गई। रेड क्रॉस के प्रवक्ता डेविड नसियाला ने कहा कि वे मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

बस लुफु से किंशासा जा रही थी। इस दौरान उसका ब्रेक फेल हो गया और चालक का बस पर से नियंत्रण समाप्त हो गया जिससे यह दुर्घटना हुई। यह हादसा रविवार को करीब एक बजे हुआ। बस में सवारियों के अलावा काफी सामान भी लादे गए थे। राष्ट्रपति फेलिक्स तशिसेकेदी ने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है और उन्होंने जापान के नए सम्राट की ताजपोशी समारोह में शिरकत करने का अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया हे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS