ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
भारत से डरे इमरान खान, कहा- नियंत्रण रेखा पार न करें पीओके के लोग, नहीं तो हो सकती है कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2019 3:51:07 PM
भारत से डरे इमरान खान, कहा- नियंत्रण रेखा पार न करें पीओके के लोग, नहीं तो हो सकती है कार्रवाई

इस्लामाबाद। इमरान खान ने आज फिर पाक अधिकृत कश्मीर के निवासियों को सलाह दी है कि वह भारत के कब्जे वाले कश्मीर के लोगों के संघर्ष को समर्थन देने के लिए नियंत्रण रेखा को पार ना करें वरना भारत को हमला करने का बहाना मिल जायेगा ।

इमरान खान ने ट्वीट कर कहा कि वह कश्मीर के लोगों की पीड़ा को समझते हैं जो भारत के उन कश्मीरियों को समर्थन देना चाहते हैं जो पिछले दो महीने से अधिक समय से अमानवीय कर्फ्यू की पीड़ा को झेल रहे हैं। उन्होंने लिखा कि पाक अधिकृत कश्मीर के लोग भारतीय कश्मीरियों को समर्थन अथवा मानवीय मदद करने के लिए नियंत्रण रेखा पार की तो वह भारत की कहानी में उलझ जाएगा। इमरान ने कहा कि अगर कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की ओर से कोई भी नियंत्रण रेखा पार करता है तो भारत दुनिया के सामने उसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद करार देता है और उसे पाकिस्तान पर हमला करने का बहाना मिल जायेगा।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण पर लगातार गोलीबारी कर रहा है और आतंकियों और घुसपैठियों का बचाव भी कर रहा है। मगर भारत की चौकसी के कारण घुसपैठिए सीमापार करने में असफल हो रहे हैं। जिन आतंकियों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरफ से भारत के अंदर दाखिल होने की कोशिश की उन्हें भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS