ब्रेकिंग न्यूज़
पुलिस ने बगहा के पटखौली गोपी और बगहा थाना अंतर्गत छापामारी कर 6 युवकों को दबोचा, अवैध हथियार बरामदपुलिस जीप में ट्रक ने मारी टक्कर, थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी घायलआकाश से होगी पाक और चीन से लगी सीमाओं की निगरानी, हवाई घुसपैठ से मुकाबले की तैयारीकांगो की राजधानी किंशासा में भीषण बस दुर्घटना में 30 लोगों की मौत, कई घायलउत्तरवारी पोखरा एवं अन्य छठ घाटों की सफाई का नप सभापति ने किया निरीक्षणकर्नाटक: हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन पर धमाका से एक घायल, जांच में जुटी पुलिसभारत बनाम साउथ अफ्रीका: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को फिर से दिया फॉलोऑन, कोहली ने रचा इतिहासट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मातम का माहौल
अंतरराष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को ह्यूस्टन तैयार, शहर में जगह-जगह लगे पोस्टर और बैनर
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 1:37:08 PM
प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को ह्यूस्टन तैयार, शहर में जगह-जगह लगे पोस्टर और बैनर

ह्यूस्टन। प्रधानमंत्री मोदी अपनी एक सप्ताह की यात्रा के लिए रवाना हो चुके हैँ। प्रधानमंत्री रविवार रात को टेक्सास के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए ह्यूस्टन सजकर पूरी तरह से तैयार है। उनके स्वागत के लिए जगह-जगह पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। कार रैली निकालकर खुशी मनाई गई है। 
 
हाउडी मोदी कार्यक्रम के उपलक्ष्य की खुशी में 200 से अधिक कारों की रैली का आयोजन विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत और विश्व के सबसे पुराने लोकतंत्र अमेरिका के बीच मित्रता को प्रदर्शित करने के लिए किया गया। भारत और अमेरिका के झंडों को लहराती कारों को देखने के लिए सड़कों पर भीड़ लग गई।  कार्यक्रम के वालंटियर्स  ने ‘ नमो अगेन’ के नारे लगाए। कहा- लोग मोदी के स्वागत के लिए दिल से तैयार हैं।
 
 
हाउडी मोदी कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनने के लिए एनआरजी स्टेडियम तैयार है। इस कार्यक्रम में 90 मिनट का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इसमें 400 कलाकार हिस्सा लेंगे। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को अमेरिका के लिए रवाना हो गए। वह एक हफ्ते के अमेरिका के दौरे पर हैं। ह्यूस्टन के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वह न्यूयॉर्क पहुंचेंगे। मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74 वें सत्र को संबोधित करने के अलावा प्रमुख ऊर्जा कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे। तकनीकी हॉल्ट के कारण मोदी सुबह दो घंटे के लिए जर्मनी में भी रुके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS