ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
अंतरराष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को ह्यूस्टन तैयार, शहर में जगह-जगह लगे पोस्टर और बैनर
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 1:37:08 PM
प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत को ह्यूस्टन तैयार, शहर में जगह-जगह लगे पोस्टर और बैनर

ह्यूस्टन। प्रधानमंत्री मोदी अपनी एक सप्ताह की यात्रा के लिए रवाना हो चुके हैँ। प्रधानमंत्री रविवार रात को टेक्सास के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए ह्यूस्टन सजकर पूरी तरह से तैयार है। उनके स्वागत के लिए जगह-जगह पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं। कार रैली निकालकर खुशी मनाई गई है। 
 
हाउडी मोदी कार्यक्रम के उपलक्ष्य की खुशी में 200 से अधिक कारों की रैली का आयोजन विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत और विश्व के सबसे पुराने लोकतंत्र अमेरिका के बीच मित्रता को प्रदर्शित करने के लिए किया गया। भारत और अमेरिका के झंडों को लहराती कारों को देखने के लिए सड़कों पर भीड़ लग गई।  कार्यक्रम के वालंटियर्स  ने ‘ नमो अगेन’ के नारे लगाए। कहा- लोग मोदी के स्वागत के लिए दिल से तैयार हैं।
 
 
हाउडी मोदी कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनने के लिए एनआरजी स्टेडियम तैयार है। इस कार्यक्रम में 90 मिनट का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इसमें 400 कलाकार हिस्सा लेंगे। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को अमेरिका के लिए रवाना हो गए। वह एक हफ्ते के अमेरिका के दौरे पर हैं। ह्यूस्टन के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वह न्यूयॉर्क पहुंचेंगे। मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74 वें सत्र को संबोधित करने के अलावा प्रमुख ऊर्जा कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे। तकनीकी हॉल्ट के कारण मोदी सुबह दो घंटे के लिए जर्मनी में भी रुके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS