ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
राष्ट्रीय
पाकिस्तान ने एक बार फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 12:11:15 PM
पाकिस्तान ने एक बार फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एलओसी के पास उसने पुंछ के शाहपुर और किरनी सेक्टर में एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोलाबारी की है। हालांकि भारतीय सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

 
पाकिस्तानी सेना पिछले कुछ दिनों से लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रही है। इसके जवाब में भारतीय सेना ने 10 और 11 सितंबर को पाकिस्तान के दो सैनिकों को मार गिराया था। इसके बाद पाक के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के हाजीपुर सेक्टर से शनिवार (14 सितंबर) को एक वीडियो सामने आया, जिसमें पाकिस्तानी सेना सफेद झंडा दिखाकर अपने मारे गए जवानों का शव ले जा रहा था।
 
बता दें कि पाकिस्तान ने इस साल बिना किसी उकसावे के 2050 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जिनमें 21 भारतीय सेना शहीद हो गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS