ब्रेकिंग न्यूज़
चीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौतनफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में पाक की गोलीबारी में गोरखा रेजिमेंट का जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2019 3:42:58 PM
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में पाक की गोलीबारी में गोरखा रेजिमेंट का जवान शहीद

राजौरी। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में आज सुबह सेना का एक जवान शहीद हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

 
राजौरी जिले के नौशहरा सेक्टर के कलसियां क्षेत्र में पाक ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलीबारी की। इस गोलाबारी में सेना की गोरखा रेजिमेंट का जवान राजीव थापा (34) शहीद हो गया। भारतीय जवान भी पाक की इस गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे हैं।
 
आज सुबह पाक सेना ने कलसियां क्षेत्र की नियत्रंण रेखा के पास भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी की। पाक सेना की इस गोलाबारी में भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट का जवान गांव मेचपारा जिला जलपाईगुरी पश्चिम बंगाल निवासी राजीव थापा घायल हो गया। उसे तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान राजीव थापा ने दम तोड़ दिया। भारतीय जवान भी पाक की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक दोनों ओर से गोलबारी जारी थी। 
 
राजौरी और पुंछ जिलों की नियत्रंण रेखा पर पाक सेना की लगातार गोलीबारी के कारण सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में काफी डर का माहौल बना हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS