ब्रेकिंग न्यूज़
बेखौफ अपराधियों का कहर, दिनदहाड़े पुलिसकर्मी को गोली से भूना, कार्बाइन ले भागेएमजंक्शन अवार्ड्स में अडानी ग्रुप को मिला सर्वश्रेष्ठ कोयला सर्विस प्रोवाइडर का पुरस्कारटी20 विश्व कप के लिये युवाओं के पास मनोबल बढ़ाने का बेहतरीन मंच: शिखर धवनबिपाशा के बॉलीवुड में 18 साल, 'अजनबी' से की थी बॉलीवुड करियर की शुरुआतराष्ट्रपति ट्रंप का बड़ा फैसला, सऊदी अरब और UAE में तैनात होगी अमेरिकी सेनाउत्तर प्रदेश: पटाखा फैक्टरी में भीषण विस्फोट, 6 लोगों की मौत, कई घायलहरियाणा व महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीख का इंतजारएक लोकसभा सीट समेत बिहार की पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 21 अक्तूबर को, 24 को होगी मतगणना
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में पाक की गोलीबारी में गोरखा रेजिमेंट का जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2019 3:42:58 PM
जम्मू-कश्मीर: राजौरी में पाक की गोलीबारी में गोरखा रेजिमेंट का जवान शहीद

राजौरी। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में आज सुबह सेना का एक जवान शहीद हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

 
राजौरी जिले के नौशहरा सेक्टर के कलसियां क्षेत्र में पाक ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलीबारी की। इस गोलाबारी में सेना की गोरखा रेजिमेंट का जवान राजीव थापा (34) शहीद हो गया। भारतीय जवान भी पाक की इस गोलीबारी का करारा जवाब दे रहे हैं।
 
आज सुबह पाक सेना ने कलसियां क्षेत्र की नियत्रंण रेखा के पास भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी की। पाक सेना की इस गोलाबारी में भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट का जवान गांव मेचपारा जिला जलपाईगुरी पश्चिम बंगाल निवासी राजीव थापा घायल हो गया। उसे तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान राजीव थापा ने दम तोड़ दिया। भारतीय जवान भी पाक की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक दोनों ओर से गोलबारी जारी थी। 
 
राजौरी और पुंछ जिलों की नियत्रंण रेखा पर पाक सेना की लगातार गोलीबारी के कारण सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में काफी डर का माहौल बना हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS