ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
अंतरराष्ट्रीय
काबुल विश्वविद्यालय के पास भीषण धमाका, चार की मौत, 16 घायल
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2019 3:26:26 PM
काबुल विश्वविद्यालय के पास भीषण धमाका, चार की मौत, 16 घायल

काबुल। काबुल विश्वविद्यालय के पास आज हुए भीषण धमाके में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि 16 अन्य घायल हुए हैं। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
समाचार एजेंसी खामा प्रेस के मुताबिक, आंतरिक मंत्रालय ने इस बात की पुष्टि की है कि यह धमाका तड़के हुआ है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी ने बताया कि धमाके में चार लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने यह भी बताया कि हमले में 16 अन्य घायल हुए हैं। किसी भी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।
 
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि पहले दो वाहनों में आग लगी और इसके बाद धमाका हुआ। सूत्रों ने बताया कि जिस समय यह धमाका हुआ उस समय कई छात्र विश्वविद्यालय के बाहर इंतजार कर रहे थे।
 
उल्लेखनीय है कि काबुल पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि इलाके में चुम्बकीय आईडी लगे होने के कारण धमाका हुआ। सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS