ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अफगानिस्तान में आत्मघाती हमला, 11 लोगों की मौत, 13 घायल
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2019 4:27:04 PM
अफगानिस्तान में आत्मघाती हमला, 11 लोगों की मौत, 13 घायल

काबुल। अफगानिस्तान के जलालाबाद शहर के नंगरहार प्रांत में  एक आत्मघाती हमलावर ने पुलिस की जांच चौकी को लक्ष्य कर आत्मघाती हमला किया। इस हमले में 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 13 अन्य घायल हो गए हैं। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता अताउल्लाह खोगयानी के मुताबिक, आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट की इस्लाम शाखा ने गुरुवार शाम हुए इस हमले की जिम्मेदारी ली है। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है।
 
विदित हो कि जलालाबाद के आस पास का इलाका आइएस और तालिबान दोनों आतंकवादी समूहों का गढ़ है। इससे पहले जलालाबाद में ही तीन धमाके हुए थे जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई थी और तीन अन्य घायल हो गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS