ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
राष्ट्रपति ट्रम्प ने ट्वीट कर कहा- सारा सैंडर्स 30 जून को व्हाइट हाउस को कहेंगी अलविदा
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2019 11:05:52 AM
राष्ट्रपति ट्रम्प ने ट्वीट कर कहा- सारा सैंडर्स 30 जून को व्हाइट हाउस को कहेंगी अलविदा

वाशिंगटन। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की व्हाइट हाउस में पुराने कर्मियों में प्रेस सचिव सारा सैंडर्स भी 30 जून से विदा ले रही हैं। इसकी जानकारी स्वयं राष्ट्रपति ट्रम्प ने ट्वीट कर दी।

 
ट्रम्प ने ट्वीट किया, ‘साढ़े तीन साल बाद, सारा हुकाबी सैंडर्स इस महीने के अंत में व्हाइट हाउस को अलविदा कहेंगी और अपने गृह राज्य अरकांसस का रुख करेंगी। वह असाधारण प्रतिभा की धनी एक प्रतिभाशाली शख्स हैं, जिन्होंने बेहतरीन काम किया।‘ सारा ने गुरुवार को कहा कि उन्हें प्रेस सचिव के पद से मुक्त होने का कोई अफसोस नहीं है। अब वह कुछ दिन अपने तीनों बच्चों के साथ बिताएंगी। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति के प्रति आभार जताया।
 
व्हाइट हाउस ने गुरुवार शाम तक सारा सैंडर्स की जगह किसी अन्य की नियुक्ति के बारे में घोषणा नहीं की है। बताया जाता है कि सारा अरकांसस के गवर्नर पद के लिए चुनाव लड़ने का मन बना रही हैं। उल्लेखनीय है कि सैंडर्स के पिता माइक हुकाबी भी अरकांसस के गवर्नर रह चुके हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS