ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आईडी ब्लास्ट में पाकिस्तान की सेना के चार जवानों की मौत, चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2019 4:00:04 PM
आईडी ब्लास्ट में पाकिस्तान की सेना के चार जवानों की मौत, चार घायल

इस्लामाबाद। अफगानिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान के खारकमार में शुक्रवार देर रात पुलिस के वाहन को लक्ष्य कर लगाए गए आईडी बस विस्फोट में पाकिस्तानी सेना के चार जवानों को मौत हो गई। साथ ही अन्य चार घायल हुए हैं। यह जानकारी शनिवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

समाचार चैनल जियो न्यूज के मुताबिक सेना के इंटर सर्विसिस पब्लिक रिलेशन (आईएसपीआर) के अनुसार मारे गए सैनिकों की पहचान लेफ्टिनेंट करनल राशिद करीम बेग निवासी करीमाबाद हुंजा, मेजर मोइस मकसूद बेग निवासी कराची, कैप्टन आरिफ  उल्लाह निवासी लक्की मरवात और लांस हवलदार जहीर निवासी चकवाल के रूप में की गई है।
 
उल्लेखनीय है कि पिछले एक महीने में आतंकियों के हमले में 10 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई है और 35 लोग घायल हो गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS