ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
अंतरराष्ट्रीय
आईडी ब्लास्ट में पाकिस्तान की सेना के चार जवानों की मौत, चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2019 4:00:04 PM
आईडी ब्लास्ट में पाकिस्तान की सेना के चार जवानों की मौत, चार घायल

इस्लामाबाद। अफगानिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान के खारकमार में शुक्रवार देर रात पुलिस के वाहन को लक्ष्य कर लगाए गए आईडी बस विस्फोट में पाकिस्तानी सेना के चार जवानों को मौत हो गई। साथ ही अन्य चार घायल हुए हैं। यह जानकारी शनिवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

समाचार चैनल जियो न्यूज के मुताबिक सेना के इंटर सर्विसिस पब्लिक रिलेशन (आईएसपीआर) के अनुसार मारे गए सैनिकों की पहचान लेफ्टिनेंट करनल राशिद करीम बेग निवासी करीमाबाद हुंजा, मेजर मोइस मकसूद बेग निवासी कराची, कैप्टन आरिफ  उल्लाह निवासी लक्की मरवात और लांस हवलदार जहीर निवासी चकवाल के रूप में की गई है।
 
उल्लेखनीय है कि पिछले एक महीने में आतंकियों के हमले में 10 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई है और 35 लोग घायल हो गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS