ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
अंतरराष्ट्रीय
लागोस में इमारत गिरी, आठ की मौत, 37 लोगों को बचाया
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2019 12:58:38 PM
लागोस में इमारत गिरी, आठ की मौत, 37 लोगों को बचाया

लागोस। नाइजीरिया की आर्थिक राजधानी लागोस में बुधवार को प्राथमिक विद्यालय के बगल में खड़ी एक चार मंजिला इमारत ढहने से मलबे में दबकर आठ लोगों की मौत हो गई। इस दौरान 37 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। हालांकि अभी भी बच्चों सहित कई लोगों के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका है। 

 
राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन के प्रवक्ता इब्राहमी फारिनलोये ने बताया कि ढह चुके भवन के मलबे में दबने से आठ लोगों की मौत हो गई तथा 37 लोगों को मलबे से जीवित बचा लिया गया है। उन्होंने यह नहीं बताया कि मृत या बचाए गए लोगों में कितने बच्चे हैं।
 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अभी भी कई लोग व बच्चे मलबे में दबे हुए हैं। ध्वस्त हुई इमारत के आसपास बच्चों के परिजनों का हुजूम लगा है और बचाव कार्य प्रगति पर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS