ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
ब्रिटेन की संसद में 15 जनवरी को होगा ब्रेक्जिट समझौते पर मतदान
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2019 4:41:52 PM
ब्रिटेन की संसद में 15 जनवरी को होगा ब्रेक्जिट समझौते पर मतदान

लंदन। ब्रिटेन की संसद हाउस ऑफ कॉमन्स में ब्रेक्सिट समझौते पर 15 जनवरी को मतदान होगा। यह जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय ने दी है।

 
रिपोर्ट के मुताबिक, टेरेसा मे ने भी पुष्टि की है कि हाउस ऑफ कॉमन्स अगले सप्ताह समझौते पर अपना फैसला देगा। पहले उन्होंने हार की आशंका के मद्देनजर मतदान को टाल दिया था, लेकिन वह अब भी सांसदों और अपनी कंजर्वेटिव पार्टी को ब्रेक्जिट समझौते का समर्थन करने के लिए राजी करने की कोशिश कर रही हैं।
 
इससे यह आशंका पैदा हो गई है कि ब्रिटेन बिना किसी समझौते के 29 मार्च को यूरोपीय संघ से अलग हो सकता है। वैसे ब्रिटेन में यह कयास लगाए जा रहे थे कि अगर संसद ब्रेक्सिट समझौता को खारिज कर देती है तो मे यूरोपीय संघ से अलग होने के लिए और समय मांग सकती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS