ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
यूएई ने बाढ़ से तबाह केरल की मदद के लिए बढ़ाया हाथ
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2018 12:33:45 PM
यूएई ने बाढ़ से तबाह केरल की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

नई दिल्ली। केरल में आई त्रासदी से राज्य को उबारने के लिए हर तरफ से मदद के हाथ बढ़ रहे हैं। केरल को देश ही नहीं बल्कि बाहर से भी मिल रही है। मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने बताया कि संयुक्त अरब अमीरात ने 700 करोड़ रुपए की वित्तीय सहायता की पेशकश की है। ये पेशकश भारत सरकार द्वारा केरल को दी गई वित्तीय सहायता से भी ज्यादा है।  केंद्र की तरफ से अभी तक राज्य को 600 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद दी गई है।

इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात के प्रधानमंत्री और दुबई के शाह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मक्तुम ने राज्य में बारिश और बाढ़ की आपदा से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आपात समिति बनाने का आदेश दिया। उन्होंने ट्वीट्स किए, 'केरल के लोग हमेशा और अब भी यूएई की सफलता के साझीदार रहे हैं। प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने और उनकी मदद करने की हमारी खास जिम्मेदारी बनती है। खास तौर से इस पाक महीने में।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS