ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पाक को भारत से बेहतर न बनाया तो नाम बदल देना: शहबाज शरीफ
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 3:08:58 PM
पाक को भारत से बेहतर न बनाया तो नाम बदल देना: शहबाज शरीफ

इस्लामाबाद। पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के अध्यक्ष शहबाज शरीफ ने कहा है कि सत्ता में आने के बाद वह पाकिस्तान को अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारत से बेहतर मुल्क बनायेंगे । खबरों में कहा  गया है कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के सरगोधा जिले में कल एक रैली को संबोधित करते हुए शरीफ ने कहा कि सत्ता में आने के बाद अगर वह पाकिस्तान को भारत से आगे नहीं ले जाते हैं तो आवाम उनका नाम बदल सकती है।


पंजाब के मुख्यमंत्री रह चुके शहबाज ने दावा किया कि वह पाकिस्तान को मलेशिया और तुर्की से भी आगे ले जायेंगे । उन्होने कहा कि वह मलेशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद तथा तुर्की के राष्ट्रपति तायिप एर्दोआन से मिल कर ‘‘ उनसे सीखेंगे और पाकिस्तान को फिर से एक महान देश बनायेंगे । उन्होंने कहा कि हमारे देश के साथ के झूठा वादा करने वाले इमरान खान जैसे नेताओं के पक्ष में मतदान करने से पाकिस्तान कभी महान देश नहीं बन सकता ।  शहबाज ने इमरान के खिलाफ चुटकी लेते हुए कहा कि सड़कों से यू टर्न के संकेतक हटा कर वहां इमरान की तस्वीर चस्पां की जानी चाहिए , क्योंकि पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख की राजनीति आधारहीन आरोपों और झूठे वादों पर आधारित है । 

पीएमएल - एन प्रमुख ने कहा कि  खान ने पंजाब सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था लेकिन मेरे खिलाफ कुछ भी साबित नहीं हुआ । उन्होंने कहा कि उनके बड़े भाई नवाज शरीफ लंदन में बीमार अपनी पत्नी को छोड़कर पाकिस्तान लौटे लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी बेटी मरियम नवाज को हवाई अड्डे पर ही गिरफ्तार कर लिया गया ।  शहबाज ने कहा कि नवाज शरीफ को उनकी मां से भी मिलने की अनुमति नहीं दी गयी । उल्लेखनीय है कि शरीफ और उनकी बेटी मरियम को भ्रष्टाचार के मामले में एक अदालत ने क्रमश : दस और सात साल की सजा सुनाई है ।       
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS