ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
सीरिया के एक गांव में बमबारी, 6 लोगों की मौत 35 घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2018 3:55:15 PM
सीरिया के एक गांव में बमबारी, 6 लोगों की मौत 35 घायल

 बेरुत। सीरिया में दक्षिण-पश्चिम के एक गांव में मंगलवार को भारी बमबारी में कम से कम छह लोग मारे गये। सीरियाई मानवाधिकार संगठन के अनुसार रूस समर्थित सीरिया के सरकारी सुरक्षा बलों की बमबारी में ये लोग मारे गए। 

 
यूनियन ऑफ मेडिकल केयर एंड रिलीफ ऑर्गनाइजेशन(यूओएसएसएम) के अनुसार एन अल-तिनेह ने गांव में सरकारी सुरक्षा बलों की बमबारी में 10 से अधिक लोग मारे गये हैं। इनमें अधिकतर महिलाएं और बच्चे हैं। 
 
यूओएसएसएम के संरक्षा एवं सुरक्षा प्रबंधक अहमद अल-दबिस ने बताया कि हमले में 35 लोग घायल भी हुए हैं। हमले की चपेट में एक स्कूल भी आया है। पीड़ति दक्षिण-पश्चिम के एक गांव चले गये। इस इलाके में सरकारी सुरक्षा बल करीब एक महीने से अपना अभियान जारी रखे हुए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS