ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
आत्‍मघाती हमलों से दहला नाइ‍जीरिया, 31 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2018 10:37:06 AM
आत्‍मघाती हमलों से दहला नाइ‍जीरिया, 31 की मौत

नई दिल्ली। नाइजीरिया में आत्मघाती हमलों में 31 लोगों की मौत हो गई है। इस हमले में मरने वालों की संख्या और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। खबरों के मुताबिक संदिग्ध बोको हरम के जिहादियों ने ये आत्मघाती धमाका किया है।

हमलावरों ने ईद उल फितर की छुट्टियां मनाकर लौट रहे लोगों को निशाना बनाकर किया हमला। स्थानीय सरकार के एक अधिकारी ने 31 लोगों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मरने वाले लोगों की संख्या 31 तक पहुंच चुकी है। यह आंकड़ा बढ़ सकता है, क्योंकि घायलों में कई ऐसे लोग हैं, जिनके बचने की संभावना नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS