ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
हाफिज पर मुकदमा बहुत महंगा पड़ेगा पाकिस्तान को : असद दुर्रानी
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2018 1:18:53 PM
हाफिज पर मुकदमा बहुत महंगा पड़ेगा पाकिस्तान को : असद दुर्रानी

नई दिल्ली। मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड व आतंकी संगठन जमात उद दावा के सरगना हाफिज सईद के खिलाफ मुकदमा चलाना पाकिस्तान को बहुत महंगा पड़ेगा। यह चेतावनी पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी के पूर्व प्रमुख असद दुर्रानी ने दी है। दुर्रानी ने अपनी नई किताब में लिखा है कि अगर पाकिस्तान हाफिज सईद पर मुकद्दमा चलाता है तो माना जाएगा कि ऐसा भारत की तरफ से किया जा रहा है।


दुर्रानी ने अपनी किताब में कहा है कि मुंबई पर हमला अकेली ऐसी घटना है जिसके लिए उसने फैसला किया कि वह किसी भी भारतीय और पाकिस्तानी एजेंसी के समक्ष हाजिर होगा और बताएगा कि यह किसने किया है। फिर चाहे वह सरकार की ओर से प्रायोजित हो, आइएसआइ प्रायोजित हो, सेना की ओर से प्रायोजित हो, उसे पकड़ा जाना चाहिए और सजा दी जानी चाहिए।


दुर्रानी ने अपनी नई किताब में भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के पूर्व प्रमुख एएस दुलत के साथ भारत और पाकिस्तान से जुड़े हरेक मुद्दे पर चर्चा की है।किताब में दुलत ने दुर्रानी से पूछा कि पाकिस्तान के लिए हाफिज सईद की क्या कीमत है? इस पर दुर्रानी ने जवाब दिया कि उस पर मुकद्दमा चलाना बहुत महंगा पड़ेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS