ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान में 25 जुलाई को होंगे आम चुनाव, राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने की घोषणा
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2018 12:40:02 PM
पाकिस्तान में 25 जुलाई को होंगे आम चुनाव, राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने की घोषणा

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने आम चुनाव के लिए तारीख की घोषणा कर दी है। पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव कराए जाएंगे। राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने चुनाव आयोग को भी इस संबंध में औपचारिक प्रस्ताव भेजा था। चुनाव आयोग ने पिछले हफ्ते 25 से 27 जुलाई के बीच चुनाव कराने की सिफारिश की थी।
 
मौजूदा सरकार का कार्यकाल 31 मई को समाप्त हो रहा है। चुनाव होने तक केयरटेकर सरकार की रूपरेखा तय करने के लिए पीएम शाहिद खाकान अब्बासी और विपक्ष के नेता खुर्शीद शाह के बीच बातचीत चल रही है। पाकिस्तान में नई सरकार के गठन के बाद भारत- पाकिस्तान के रिश्तों पर भी असर पड़ेगा। वर्तमान में भारत- पाक रिश्ते अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS