ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
क्यूबा विमान हादसा : जिंदा बची एक महिला की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 111 पहुंची
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 1:12:00 PM
क्यूबा विमान हादसा : जिंदा बची एक महिला की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 111 पहुंची

 हवाना। क्यूबा में हुए विमान हादसे में मारे गए 111 लोगों में से 33 शवों की पहचान कर ली गई है। हादसे में जीवित बची तीन महिलाओं में से एक की मौत हो गई है। इसी के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 111 हो गई है। हवाना में जोस मार्टी हवाई अड्डे से शुक्रवार को उड़ान भरने के तुरंत बाद बोइंग 737 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इसमें यात्री और चालक दल सहित 113 लोग सवार थे। इस हादसे में केवल दो लोग जीवित बचे हैं। जीवित बचे दोनों महिलाओं की हालत नाजुक बनी हुई है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं।

 
क्यूबाना डि एविएश द्वारा संचालित बोइंग 737 शुक्रवार को हवाना के जोस मार्टी हवाई अड्डे से उड़ान भरने के थोड़े वक्त बाद ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। विमान में 113 यात्री और चालक दल के सदस्य सवार थे। क्यूबा की सरकार दुर्घटना के कारण की जांच कर रही है और अब तक 33 मृतकों की पहचान कर ली गई है। उनमें से कई को दफना दिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS