ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
रिहाई के लिए सऊदी प्रिंस ने सरकार से किया गुप्त समझौता
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 1:08:05 PM
रिहाई के लिए सऊदी प्रिंस ने सरकार से किया गुप्त समझौता

दुबई। सऊदी अरब के प्रिंस तथा किंगडम होल्डिंग कंपनी के प्रमुख अल वलीद बिन तलाल ने जेल से रिहा होने के लिए सरकार के साथ एक गुप्त समझौता किया था। प्रिंस तलाल ने ब्लूमबर्ग टेलीवीजन से साक्षात्कार में कहा कि भ्रष्टाचार निरोधक अभियान के तहत तीन महीने तक हिरासत में रहने के बाद उन्होंने रिहाई के लिए सरकार के साथ एक गुप्त समझौता किया है।

 

प्रिंस के साक्षात्कार को आज टेलीविजन पर प्रसारित किया गया है। उन्होंने सरकार के साथ समझौते के बारे में विस्तृत जानकारी देने से इन्कार किया है। उन्होंने कहा कि यह आसानी से पता लगाया जा सकता है कि ग्लोबल इंवेस्टमेंट कंपनी में उनका अब भी 95 फीसदी शेयर हैं। गौरतलब है कि प्रिस तलाल को इस साल जनवरी के आखिर में रिहा किया गया था। भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच के बाद कुल 11 राजकुमारों को गिरफ्तार किया गया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS