ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आपातकाल के आदेशों की अवहेलना करने में 139 प्रदर्शनकारी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2018 11:53:15 AM
आपातकाल के आदेशों की अवहेलना करने में 139 प्रदर्शनकारी गिरफ्तार

माले। मालदीव में पुलिस ने कम से कम 139 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इन लोगों ने देश मेें लागू आपातकाल के आदेशों की अवहेलना करने की कोशिश की और राजधानी माले के अति सुरक्षित क्षेत्र में बढ़ने का प्रयास किया।

 
 
उधर, अधिकार समूह एमनेस्टी इंटरनेशनल (एमआई) ने कहा कि मालदीव में अधिकारी आपातकाल का इस्तेमाल लोगों का दमन करने के लिए लाइसेंस के तौर पर कर रहे हैं और इसी तहत 139 लोगों को हिरासत में लिया गया है। एमआई के दक्षिण एशिया के उप निदेशक उमर वराइच ने कहा, उन्हें तुरंत और बिना शर्त रिहा किया जाना चाहिए।
 
 
गौरतब है कि मालदीव में पांच फरवरी को सुप्रीम कोर्ट द्बारा नौ विपक्षी नेताओं की रिहाई के आदेश देने के बाद राष्ट्रपति अब्दुल्ला यमीन ने छह फरवरी को देश में आपातकाल की घोषणा कर दी। यमीन ने 21 फरवरी को आपातकाल की अवधि को एक महीना के लिए और बढ़ा दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS