ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार सेमशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांसबिहार विधानसभा चुनाव: एक घंटा बढ़ा वोटिंग का समय, तीन चरणों में होगा मतदानराजद कार्यकर्ता कृषि बिल के विरोध में पटना की सड़क पर उतरे, तेजस्वी चला रहे ट्रैक्टर
राज्य
अयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारी
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2020 6:07:51 PM
अयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारी

पटना। राम मंदिर निर्माण के लिए कल होने वाले भूमि पूजन की तैयारियां जोरों पर है। भूमि पूजन से पहले जारी तीन दिन के अनुष्‍ठानों के दूसरे दिन आज छह घंटे का विशेष राम रचा अनुष्‍ठान किया जा रहा है। आज शाम होने वाले दीपोत्सव की तैयारियां जोरो पर हैं और सरयू के घाटों को बेहद खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है। राम की भक्ति में डूबे इस पौराणिक शहर को अब उस पल का इंतजार है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यहां पहुंचेंगे और अपने हाथों से भव्य राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे। 





प्रधानमंत्री सबसे पहले हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे जिसके बाद वह भगवान श्री राम लला का राम जन्म भूमि में दर्शन करेंगे इसके बाद भूमि पूजन और अन्य कार्यक्रम होंगे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय ने कहा कि 175 आमंत्रित व्यक्तियों के साथ ही भूमि पूजन समारोह में विश्व हिंदू परिषद के भूतपूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय अशोक सिंघल के परिवार के महेश भागचंदका और पवन सिंघल भी मुख्य यजमान के तौर पर शामिल होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS