ब्रेकिंग न्यूज़
पुलिस ने बगहा के पटखौली गोपी और बगहा थाना अंतर्गत छापामारी कर 6 युवकों को दबोचा, अवैध हथियार बरामदपुलिस जीप में ट्रक ने मारी टक्कर, थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी घायलआकाश से होगी पाक और चीन से लगी सीमाओं की निगरानी, हवाई घुसपैठ से मुकाबले की तैयारीकांगो की राजधानी किंशासा में भीषण बस दुर्घटना में 30 लोगों की मौत, कई घायलउत्तरवारी पोखरा एवं अन्य छठ घाटों की सफाई का नप सभापति ने किया निरीक्षणकर्नाटक: हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन पर धमाका से एक घायल, जांच में जुटी पुलिसभारत बनाम साउथ अफ्रीका: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को फिर से दिया फॉलोऑन, कोहली ने रचा इतिहासट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मातम का माहौल
राष्ट्रीय
चंद्रयान-2 को मिली 98 फीसदी सफलता, लैंडर विक्रम की त्रुटि पर किया जा रहा अध्ययन: इसरो
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 12:13:10 PM
चंद्रयान-2 को मिली 98 फीसदी सफलता, लैंडर विक्रम की त्रुटि पर किया जा रहा अध्ययन: इसरो

भुवनेश्वर। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के अध्यक्ष के. शिवन ने कहा है कि चंद्रयान-2 को 98 प्रतिशत सफलता मिली है । लैंडर विक्रम में किस तरह की त्रुटि रह गई है, इस बारे में अध्ययन किया जा रहा है। आज सुबह भुवनेश्वर के बीजू पटनायक हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद शिवन ने पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। 

 
उन्होंने कहा कि अर्विटर के संबंध में काफी कुछ जानकारी मिलने की उम्मीद है। आगामी वर्ष के अंत तक गगनयान के संबंध में अंतिम निर्णय लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इसरो प्रमुख के शिवन ओडिशा के दौरे पर पहुंचे हैं। वह भुवनेश्वर स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलाजी (आईआईटी) के आठवें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS