ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
राष्ट्रीय
चंद्रयान-2 को मिली 98 फीसदी सफलता, लैंडर विक्रम की त्रुटि पर किया जा रहा अध्ययन: इसरो
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 12:13:10 PM
चंद्रयान-2 को मिली 98 फीसदी सफलता, लैंडर विक्रम की त्रुटि पर किया जा रहा अध्ययन: इसरो

भुवनेश्वर। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के अध्यक्ष के. शिवन ने कहा है कि चंद्रयान-2 को 98 प्रतिशत सफलता मिली है । लैंडर विक्रम में किस तरह की त्रुटि रह गई है, इस बारे में अध्ययन किया जा रहा है। आज सुबह भुवनेश्वर के बीजू पटनायक हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद शिवन ने पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। 

 
उन्होंने कहा कि अर्विटर के संबंध में काफी कुछ जानकारी मिलने की उम्मीद है। आगामी वर्ष के अंत तक गगनयान के संबंध में अंतिम निर्णय लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इसरो प्रमुख के शिवन ओडिशा के दौरे पर पहुंचे हैं। वह भुवनेश्वर स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलाजी (आईआईटी) के आठवें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS