ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
गया
लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन बोधगया मंदिर के दर्शन किए
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2018 3:09:14 PM
लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन बोधगया मंदिर के दर्शन किए

गया। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन नालंदा और बोधगया भ्रमण करने के लिए सोमवार को बोधगया पहुंची। बोधगया पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। सुमित्रा महाजन हवाई मार्ग से गया हवाई अड्डा पहुंची।

सबसे पहले उन्होंने महाबोधि मंदिर में दर्शन व भ्रमण किया। इसके बाद महाबोधि मंदिर के पास स्थित 80 फीट ऊंची बुद्धा की मूर्ति का भी अवलोकन किया। इसके बाद वह नालंदा के लिए रवाना हो जायेंगी। वहां वह नालंदा विवि के भग्नवाशेष देखेंगी। दोनों स्थानों का भ्रमण करने के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगी। नालंदा, राजगीर, बोधगया व गया का भ्रमण कार्यक्रम में लोकसभा अध्यक्ष के साथ विभिन्न राज्यों से पहुंचे कई डेलिगेट के सदस्य भी शामिल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS