ब्रेकिंग न्यूज़
पटना उच्च न्यायलय ने नगर निकाय चुनाव पर लगायी रोक, आयोग के पदाधिकारियों की बैठक जारी, राजनीतिक टीका-टिप्पणी शुरूमोतिहारी के हरसिद्धि में दस शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रमाण पत्र पाया गया फर्जी, अभ्यर्थियों के विरूद्ध एफआईआर दर्जरक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनकविद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजनस्थानीय निकाय चुनाव में सहयोग करेगा जीकेसीप्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर परमोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंकाभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद
मनोरंजन
टीवी सीरियल "बाल शिव" में दिखेगी बिहार की आन तिवारी और साची तिवारी
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2022 9:50:49 PM
टीवी सीरियल

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। टीवी सीरियल "बाल शिव" में  शिव की भूमिका आन तिवारी निभा रही है, वहीं आन तिवारी की बहन साची तिवारी भी निभायेगी सुमति की भूमिका।






सूत्रों की माने तो आन तिवारी और साची तिवारी दोनों सगी भाई और बहन है। बिहार राज्य के  रोहतास (सासाराम) जिला स्थित कशीगवा की रहने वाली है। कला के क्षत्र में दोनों के योगदान को देखते हुए उनके पिता राकेश तिवारी जो मुंबई में रहते हैं और वहीं मां प्रिया तिवारी एक गृहणी है, उनका कहना है कि उनके बच्चे प्रतिभा के मोहताज नहीं हैं। यह कहावत सत्य है कि  "कला किसी उम्र की मोहताज नहीं होती है"  जो इन दोनो बच्चों पर सही बैठती है।




"बाल शिव" सीरियल में कलाकार आन तिवारी  "शिव" की भूमिका में हैं, वहीं, साची तिवारी "सुमति" का किरदार निभाएंगी। वास्तविक जीवन में भाई-बहन की जोड़ी अब  "रील लाइफ" में एक साथ दिखेगी। 




बिहार के रोहतास (सासाराम) जिले  के रहने वाली साची तिवारी महज 3 वर्ष की उम्र से अभिनय कर रही है। साची तिवारी बहुत से सीरियल, मूवी ऐड में काम कर चुकी है और कर रही है। सांची तिवारी ने फिल्मी दुनिया के हस्ती महानायक अमिताभ बच्चन, नायक शाहरुख खान और बहुत सारे अन्य  कलाकारों (एक्टरों) के साथ काम कर चुकी है और कर रही है। इसी कड़ी में साची तिवारी को एंड टीवी के सिरियल "बाल शिव" मैं काम करने का मौका मिला है। यह सीरियल  प्रतिदिन सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे प्रदर्शित होता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS