ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
यश कुमार और काजल राघवानी की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दंडनायक का फर्स्ट लुक रिविल्ड
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2021 8:50:15 PM
यश कुमार और काजल राघवानी की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दंडनायक का फर्स्ट लुक रिविल्ड

दिल्ली। सुपरस्टार यश कुमार ने आज अपने ड्रीम प्रोजेक्ट दंडनायक का फर्स्ट लुक रिविल्ड किया है। सुपरस्टार यश कुमार ने  सोशल मीडिया के जरिये बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दंडनायक का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए लिखा है : फ़िल्म से जुड़े तमाम टेक्नीशियन और एक्टर जिन्होंने इस फ़िल्म को इतना खूबसूरत बनाने में योगदान दिया है सबको धन्यवाद,ये अब तक कि मेरी सबसे बेहतरीन फ़िल्म है।






हमेशा यूनिक सब्जेक्ट्स पर काम करने वाले यश की इस फ़िल्म से फ़िल्म उद्योग के लोगो को काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड पंडितो की माने तो यश कुमार की फिल्में सिने उद्योग में हुए बदलाव का एक महत्त्वपूर्ण उदाहरण है। सिनेमा निर्माण के तकनीकी विकास में समय-समय पर प्रगति होती रही है,लेकिन कमजोर कंटेन्ट के कारण ये अपना पुराना पारंपरिक दर्शक खोता गया। यश कुमार के अथक प्रयास से भोजपुरी सिनेमा में हमें आज कई तरह के परिवर्तन और विकास देखने को मिलते हैं। हमेशा पारिवारिक मूल्यों पर फिल्मे लेकर आने वाले यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार की फिल्‍म ‘दंडनायक’ का फर्स्ट लुक आज रिलीज किया गया है और बहुत जल्द इसे पूरे देश मे भव्य तरीके से रिलीज किया जाएगा।





निर्माण की खबर से ही  दर्शको को फिल्‍म का काफी इंतजार है। आज फ़िल्म की एक झलक आयी है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया और व्हाट्सएप ग्रुप में धरल्ले से शेयर किए जा रहे हैं। फिल्‍म की कहानी के साथ – साथ गीत – संगीत भी दर्शकों को  अपनी ओर आकर्षित करने वाली है। इस मौके पर यश कुमार कहते हैं मेरी तमाम फिल्मो को आप सबों का बेहद स्‍नेह और आशीर्वाद मिला है। उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म भी आपको पसंद आएगी। फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर हुआ है। यह फिल्‍म बहुत जल्द आप सबो के बीच होगी । भोजपुरी के दर्शकों को यह नववर्ष का उपहार होगा। सिजलिंग काजल राघवानी कहती है फ़िल्म एक बेहतरीन कहानी और मेहनतकश टेक्नीशियन का मिक्सचर है,यश की अभिनय क्षमता कमाल की है । फ़िल्म का कॉन्सेप्ट मुझे फ़िल्म में खींच के लाई है मेरे ख्याल से हर भोजपुरी प्रेमी को ये फ़िल्म एक बार जरूर देखनी चाहिए।




यश कुमार एंटरटेनमेंट की फिल्‍म ‘दंडनायक’ में यश कुमार (yash kumarr) और काजल राघवानी (kajal raghwani) मुख्य भूमिका में हैं साथ ही प्रीति शुक्ला,राधे कुमार, वर्षा तिवारी,संजीव मिश्रा,नवीन मिश्रा,अवनीश दुबे,अनुराग ठाकुर,धनंजय सिंह,मनोज मोहानी,नौशाद शेख इत्यादि भी अहम किरदार में हैं। फिल्‍म के निर्देशक सुजीत वर्मा, कार्यकारी निर्माता शैलेंद्र सिंह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। कहानी यश कुमार का है। पटकथा और संवाद एस.के. चौहान व संगीत मुन्ना दुबे का है। गीतकार मुन्ना दुबे व राजेश मिश्रा हैं। छायांकन समीर - जहांगीर सैय्यद,नृत्य प्रवीण शेलारी और कला अवधेश राय है। पीआरओ  रंजन सिन्हा और सर्वेश कश्यप (sarvesh kashyaph) हैं। बैनर यश कुमार एंटरटेनमेंट है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS