ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
मनोरंजन
पवन सिंह का होली धमाल, गाना ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ 3 मिलियन व्‍यूज के साथ हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2021 8:30:41 PM
पवन सिंह का होली धमाल, गाना ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ 3 मिलियन व्‍यूज के साथ हुआ वायरल

पटना। भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री पर एक बार फिर से सुपर स्‍टार पवन सिंह‍ का रंग जोर शोर से चढ़ने लगा है, क्‍योंकि उनका एक और होली गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। गाना है ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’, जिसे ग्‍लोबल म्‍यूजिक जंक्‍शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। यह गाना रिलीज होते वायरल होने लगा। तभी यह गाना रिलीज के बाद महज 17 सेकेंड में एक लाख 63 हजार व्‍यूज के आंकड़े को छू गया। यह भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में रिकॉर्ड है, जो साबित करता है कि कोरोना काल के बाद पवन सिंह का जलवा एक बार फिर से भोजपुरी वर्ल्‍ड में खूब चल रहा है। वैसे 24 घंटे में इस गाने को 3 मिलियन से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं।





लिंक : https://youtu.be/jbhc4YgN-4U

पवन सिंह ने गाना ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ आरोही भारद्वाज के साथ डूएट गया है, जो बेहद कर्णप्रिय है। वहीं, इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह नजर आयी हैं। डिपंल और पवन की केमेस्‍ट्री ऑडियंस को खूब भा रही है। इस गाने का लिरिक्‍स अरूण बिहारी ने तैयार किया है। म्‍यूजिक छोटे बाबा (बासही)  का है। वीडियो डायरेक्‍टर रवि पंडित हैं और कोरियोग्राफी राहुल यादव व ऋतिक ने की है।    




आपको बता दें कि इस साल का पवन सिंह का पहला होली गीत 'लहँगवा लस-लस करता’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से हुआ था, जिसको रिलीज होने के मात्र 3 घंटे में ही 2 मिलियन व्यूज, 6 घंटे में 4 मिलियन व्यूज और 8 घंटे में 6 मिलियन व्यूज, 14 घन्टे में 9 मिलियन व्यूज और 20 घंटे में 12 मिलियन व्‍यूज यूट्यूब पर पार कर लिया था। अब यह गाना महज 17 सेकेंड में 1 लाख 63 हजार के आंकड़ें को छूकर नया रिकॉर्ड ही कायम कर दिया है। पवन सिंह ने इसके लिए सबों का आभार व्‍यक्‍त किया है और कहा कि सभी उन पर अपना प्‍यार और आशीर्वाद यूं बनाये रखें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS