ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पवन सिंह का होली धमाल, गाना ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ 3 मिलियन व्‍यूज के साथ हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2021 8:30:41 PM
पवन सिंह का होली धमाल, गाना ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ 3 मिलियन व्‍यूज के साथ हुआ वायरल

पटना। भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री पर एक बार फिर से सुपर स्‍टार पवन सिंह‍ का रंग जोर शोर से चढ़ने लगा है, क्‍योंकि उनका एक और होली गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। गाना है ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’, जिसे ग्‍लोबल म्‍यूजिक जंक्‍शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। यह गाना रिलीज होते वायरल होने लगा। तभी यह गाना रिलीज के बाद महज 17 सेकेंड में एक लाख 63 हजार व्‍यूज के आंकड़े को छू गया। यह भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में रिकॉर्ड है, जो साबित करता है कि कोरोना काल के बाद पवन सिंह का जलवा एक बार फिर से भोजपुरी वर्ल्‍ड में खूब चल रहा है। वैसे 24 घंटे में इस गाने को 3 मिलियन से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं।





लिंक : https://youtu.be/jbhc4YgN-4U

पवन सिंह ने गाना ‘लहे लहे रंगब सलवरवा’ आरोही भारद्वाज के साथ डूएट गया है, जो बेहद कर्णप्रिय है। वहीं, इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह नजर आयी हैं। डिपंल और पवन की केमेस्‍ट्री ऑडियंस को खूब भा रही है। इस गाने का लिरिक्‍स अरूण बिहारी ने तैयार किया है। म्‍यूजिक छोटे बाबा (बासही)  का है। वीडियो डायरेक्‍टर रवि पंडित हैं और कोरियोग्राफी राहुल यादव व ऋतिक ने की है।    




आपको बता दें कि इस साल का पवन सिंह का पहला होली गीत 'लहँगवा लस-लस करता’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से हुआ था, जिसको रिलीज होने के मात्र 3 घंटे में ही 2 मिलियन व्यूज, 6 घंटे में 4 मिलियन व्यूज और 8 घंटे में 6 मिलियन व्यूज, 14 घन्टे में 9 मिलियन व्यूज और 20 घंटे में 12 मिलियन व्‍यूज यूट्यूब पर पार कर लिया था। अब यह गाना महज 17 सेकेंड में 1 लाख 63 हजार के आंकड़ें को छूकर नया रिकॉर्ड ही कायम कर दिया है। पवन सिंह ने इसके लिए सबों का आभार व्‍यक्‍त किया है और कहा कि सभी उन पर अपना प्‍यार और आशीर्वाद यूं बनाये रखें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS