ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अवार्ड विनिंग फ़िल्म मेकर हैदर काज़मी की फ़िल्म 'चुहिया' की शूटिंग 28 जनवरी से
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2021 8:47:38 PM
अवार्ड विनिंग फ़िल्म मेकर हैदर काज़मी की फ़िल्म 'चुहिया' की शूटिंग 28 जनवरी से

पटना। भारत में एजुकेशन सिस्‍टम, कास्‍ट सिस्‍टम और जेंडर इनइक्‍वालिटी जैसे मुद्दों को उभारने वाले सब्जेक्ट्स के साथ अवार्ड विनिंग फ़िल्म मेकर्स हैदर काजमी एक फ़िल्म बना रहे हैं, जिसका नाम 'चुहिया' है। 120 मिनट के इस फ़िल्म की शूटिंग 28 जनवरी से शुरू होगी। शूटिंग बिहार के जहानाबाद पाली में की जायेगी। इसकी जानकारी खुद हैदर काजमी ने दी।





फ़िल्म को लेकर हैदर काजमी ने बताया कि फ़िल्म 'चुहिया' का निर्माण हैदर काजमी फिल्‍म्‍स के साथ एएससी डिजिटल प्रा. लि. प्रस्‍तुति में किया जा रहा है। फ़िल्म की केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश हैं, जो 'चुहिया' के किरदार में नज़र आएंगी। मैं खुद भी फ़िल्म के एक किरदार में हूं। जबकि पिपली लाइव में नत्था के किरदार से प्रसिद्ध हुए एक बेहतरीन अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी भी इस फ़िल्म में हैं। उनके अलावा  अनिल यादव, अरूण कुमार, अक्षय वर्मा, अली खान, शर्मिला डे, सौरभ कुमार, अहद काजमी मुख्‍य भूमिका में हैं। हमारी फ़िल्म बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ मुहिम को भी आत्मसात करती है। हम एक बेहतरीन फ़िल्म बना रहे हैं। ये भी इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में जायेगी। उसके बाद इसको हम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे।



उन्होंने बताया कि फ़िल्म 'चुहिया' के प्रोड्यूसर अनिस काजमी और डायरेक्‍टर हैदर काजमी हैं। फिल्‍म को को–प्रोड्यूस प्रीति राव कृष्‍णा ने किया है। फिल्‍म में म्‍यूजिक अमन के श्‍लोक का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। आपको बता दें कि हैदर काजमी की पिछली फिल्म 'जिहाद' थी, जिसे कांस समेत दर्जन भर फ़िल्म से ज्यादा फ़िल्म फेस्टिवल में विभिन्न कैटेगरी में अवार्ड मिल चुके हैं। इसके अलावा उन्‍होंने बैंडिट शकुंतला को भी डायरेक्‍ट किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS