ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
मनोरंजन
तनुश्री के भोजपुरी रोमांटिक गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ को खूब पसंद कर रही ऑडियंस
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2021 10:17:06 PM
तनुश्री के भोजपुरी रोमांटिक गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ को खूब पसंद कर रही ऑडियंस

पटना। गुलाबी एक ऐसा रंग है, जिसे प्‍यार और रोमांस का प्रतीक माना जाता है। इसी प्रतीक को लेकर भोजपुरी की सुपर हॉट अभिनेत्री तनुश्री और नीलकमल सिंह गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ लेकर आये हैं। यह एक रोमांटिक गाना है, जो अब खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को विजय लक्ष्‍मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को अब तक 261,074 व्‍यूज मिल चुका है। 




लिंक : https://youtu.be/RXWh31-2usI

इसको लेकर नीलकमल सिंह ने बताया कि बसंत ऋतु का आगमन होने वाला है। ऐसे में प्रेम करने वाले लोगों के लिए यह गाना बेहद खास है। हमारा यह गाना दिलों को छू लेने वाला है। यही वजह है कि यह युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहा है। हमें उम्‍मीद है कि आगे इस गाने को और भी दर्शकों व श्रोताओं का प्‍यार और आशीर्वाद मिलेगा। क्‍योंकि यह उनके लिए हमारी तरफ से एक उपहार है। उन्‍होंने तनुश्री के साथ अपनी केमेस्‍ट्री को लेकर कहा कि हमने इस गाने को शानदार बनाने के लिए अपना शत प्रतिशत दिया है। तब जाकर एक अच्‍छा गाना बन पाया है।




आपको बता दें कि गाना ‘गुलाबी गुलाबी’ के म्‍यूजिक वीडियो में तनुश्री और नीलकमल सिंह नजर आये हैं, जबकि इस शानदार गाने को नीलकमल सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने अपने खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड किया है। गाने का लिरिक्‍स अमन अलबेला का है। म्‍यूजिक आर जय कांग का है। डीओपी और डायरेक्‍टर रंजीत कुमार सिंह हैं। कोरियोग्राफर बाबू जी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS