ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
प्रीति जिंटा ने किया पहले इंडो पोलिश फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ का प्रमोशन
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2021 8:59:24 PM
प्रीति जिंटा ने किया पहले इंडो पोलिश फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ का प्रमोशन

दिल्ली। स्‍टनिंग बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा ने ध्रुव शर्मा की इंडो पोलिश फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ को प्रमोट किया। इसके लिए उन्‍होंने एक वीडियो जारी किया, जिसमें प्रीति जिंटा ने  फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ को अमेजिंग बताया। साथ ही उन्‍होंने फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ के पूरी कास्‍ट को शुभकामनाएं भी दी। उन्‍होंने कहा कि वे सच में इस फिल्‍म को देखना चाहती हैं और इसको लेकर एक्‍साइटेड भी हैं और फिल्‍म का इंतजार कर रही हैं। प्रीति ने इस वीडियो में फिल्‍म के हीरो और यूरोप व हॉलीवुड में इंडियन जेम्‍स बांड के नाम से मशूहर बिहारी बॉय ध्रुव वर्मा और विकास की भी तारीफ की है।


Link : https://fb.watch/2WoVCJlDdR/

इससे पहले फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ का टीजर बीते दिनों जारी हो चुका है। यह एक्‍शन फिल्‍म है, जो संभवत: 22 मार्च 2021 को रिलीज होगी। फिल्‍म हिंदी, इंग्लिस और पोलिस में रिलीज होगी। इसके लिए तैयारियां भी चल रही हैं। फिल्‍म के टीजर में ध्रुव शर्मा का शानदार एक्‍शन अवतार दिखा है। इसमें उनकी अदाकारी को देखकर सभी आश्‍चर्यचकित हैं। उनके इस फिल्‍म के टीजर को फिल्‍म क्रिटिक्‍स की ओर से भी सराहना मिली है।  



ध्रुव शर्मा ने अपनी इस बेहद महत्‍वाकांक्षी फिल्‍म के लिए खूब मेहनत की। उन्‍होंने इंडो-पोलिश मेगा बजट की फिल्म ‘नो मीन्‍स नो’ के लिए पोलैंड में महीनों तक कार्व मेगा में बिताया, जहां नेल बाइटिंग एक्शन दृश्यों का गुर सीखा। यह एक इज़राइली फाइटिंग स्टाइल है, जो सेना के लिए विकसित है। इसके अलावा जयर्की सारियो डेफिंडो में महारत हासिल की। यह यूरोपीय के लिए विकसित की जाने वाली फाइटिंग स्टाइल है, जिसमें गुरु श्री बार्टेक डोबरोवस्की से बंदूक की शूटिंग सीखी। वे पहले से ही संजय दत्त से शूटिंग तकनीकों महारत में प्राप्त किया। उन्होंने पोलैंड के सिटी बियस्‍को बियाला (Bielsko Bial) में स्‍ट्रीजलिंका गन क्‍लब से अन्‍य मेस्‍टोरियस से 17 अलग-अलग हैंडगन, राइफल और शॉटगन की तकनीक में भी महारत हासिल की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS