ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' का पोस्टर हुआ रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2020 6:33:16 PM
अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' का पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक इरफान खान आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं इसके बावजूद उनकी अदाकारी और फिल्मों को दर्शक हमेशा याद करेंगे. इसी बीच अभिनेता की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' का अमेजिंग पोस्टर दर्शकों के बीच आ गया है. फिल्म के मेकर्स ने पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में इरफान खान को देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानों जैसे वो किसी की राह देख रहे हों. मेकर्स ने ये भी बताया कि फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.





इसी बीच अपनी स्थापना के पहले साल में पैनोरमा स्पॉटलाइट 70 एमएम टॉकीज के साथ मिलकर फैदर लाइट फिल्म्स और केएनएम प्रोडक्शन की फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ये दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म होगी. अभिनेता इरफान खान के शानदार प्रदर्शन को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों के पास एक सुनहरा मौका है. 



अनूप सिंह द्वारा निर्देशित इरफान खान अभिनीत एक सशक्त ड्रामा है, जो एक स्वतंत्र युवा आदिवासी महिला के चारों ओर घूमती है. जो क्रूर विश्वासघात को दूर कर अपनी आवाज को खोजने की कोशिश करती है. इस आगामी फिल्म की विशेषता यह है कि इसमें इरफान एक यादगार भूमिका में नजर आएंगे.




पैनोरमा स्पॉटलाइट के निर्माता और निर्देशक अभिषेक पाठक कहते हैं, 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' एक स्पेशल स्टोरी है और इरफान खान के अंतिम प्रदर्शन को प्रेजेंट करना हमारे लिए वास्तव में बहुत सम्मान की बात है. हम यह फिल्म भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देते हुए दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं. भारतीय और विदेशी सिनेमा ने उनके अभिनय का भरपूर आनंद लिया है. हमें खुशी है कि हम उनकी आखिरी फिल्म को प्रदर्शित कर रहे हैं.'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS