ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के मधुबन में भारत माइक्रो फाइनेंस की शाखा से लूट के 80 हजार रुपए व मैनेजर की मोबाइल मिला, एक गिरफ्तार, चार अन्य लूटेरों के नाम का पता चलामोतिहारी के पंचमंदिर शहनाई विवाह भवन में समारोह के दौरान मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, नगर इंस्पेक्टर सहित कई घायल, पड़ोसी गिरफ्तार35वें बॉक्‍सम अंतर्राष्‍ट्रीय मुक्‍केबाजी टूर्नामेंट में भारत की मुक्‍केबाज पूजा रानी सेमीफाइनल मेंसरकार ने कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को समय सीमा हटाया, 24 घंटे टीकाकरण की दी अनुमतिप्रधानमंत्री को सेरावीक 2021 में 5 मार्च को मिलेगा सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूटभारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट कल से अहमदाबाद में होगा शुरू
मनोरंजन
अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2020 11:02:18 PM
अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

मुंबई। अभिनय से राजनीति के क्षेत्र में उतरीं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इसकी शिकायत उर्मिला ने महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में दर्ज करवाई है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए दी है पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के साथ ही उर्मिला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउँट के जरिए भी इस बात की जानकारी दी है। उर्मिला ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। पहले उन्होंने प्रत्यक्ष संदेश भेजा और उसमें बताए गए कुछ चरणों का अनुसरण करने पर अकाउंट को प्रमाणित करने की बात की और उसके बाद अकाउंट हैक कर लिया। सच में।'इसके बाद एक अन्य ट्वीट में अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने आकउंट हैक करने की प्राथिमिकी महाराष्ट्र साइबर अपराध प्रकोष्ठ में दर्ज करवा दी है। 





इसके साथ उर्मिला ने महिलाओं से ये भी गुजारिश की कि वो 'साइबर अपराधों' को हल्के में न लें।उर्मिला ने कहा कि, 'साइबर अपराध ऐसा नहीं जिसे महिलाओं को हल्के में लेना चाहिए... मैं जब पुलिस में इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की प्राथमिकी दर्ज करावाने गई तो वहां मुंबई पुलिस साइबर अपराध की उपायुक्त श्रीमती रश्मि करणडीकर से मिली जिन्होंने मुझे बहुत सी जानकारी दी, निश्चित ही भविष्य में यह काम करेगी।'बता दें कि उर्मिला मातोंडकर पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ हो। इससे पहले सुष्मिता सेन की बेटी रेने का इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो चुका है। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी। साथ ही साथ सोशल मीडिया के जरिए भी इसकी जानकारी दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS