ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए फ्लैट्स और दुकानें तक गिरवी रख लिया 10 करोड़ रुपए का लोन
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2020 7:02:49 PM
सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए फ्लैट्स और दुकानें तक गिरवी रख लिया 10 करोड़ रुपए का लोन

मुंबई। कोरोना वायरस संक्रमण काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे थे। Sonu Sood ने उस दौर में हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी।पिछले काफी समय से लोगों के दिमाग में यह सवाल उठता था कि Sonu Sood आखिर लोगों की मदद करने के लिए इतना पैसा लाते कहां से हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद ने मुंबई स्थित अपने 6 फ्लैट्स और 2 दुकानों को गिरवी रखकर 10 करोड़ रुपए का लोन लिया है। सोनू पिछले काफी समय से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कोरोना काल में लोगों को घर पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वे इसके अलावा बेरोजगारों को रोजगार दिलाने और गरीबों का मुफ्त इलाज भी करवा रहे हैं।






एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सोनू सूद ने जुहू इलाके में स्थित अपने 6 फ्लैट्स और 2 दुकाने गिरवी रखकर 10 करोड़ रुपए जुटाए हैं। उनके ये फ्लैट्स शिव सागर कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में है, जो इस्कॉन मंदिर के पास एबी नायर रोड पर स्थित है। रिपोर्ट के अनुसार यह प्रॉपर्टी सोनू और उनकी पत्नी सोनाली के नाम पर हैं, जिसे उन्होंने बैंक के पास गिरवी रखा है। उन्होंने 10 करोड़ रुपए के इस लोन के लिए 5 लाख रुपए रजिस्ट्रेशन शुल्क दिया है। कोरोना संक्रमण काल से ही सोनू सूद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और उन्होंने जरूरतमंदों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। वैसे 10 करोड़ रुपए का लोन लेने संबंधी खबर पर सोनू सूद की तरफ से कोई रिप्लाय नहीं मिल पाया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS