ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
ऐसा क्‍या हुआ कि लाठी लेकर एक दूसरे भिड़ गए खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2020 11:57:51 PM
ऐसा क्‍या हुआ कि लाठी लेकर एक दूसरे भिड़ गए खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी

पटना। दो बड़े स्‍टार की रायवलरी और कोल्‍ड वार के बारे में तो आपने खूब सुना होगा। मगर जब कोई स्‍टार लाठी लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े, ऐसा शायद ही आपने देखा होगा। लेकिन ये हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘लिट्टी चोखा’ के सेट पर, जब सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवनी एक दूसरे पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते नजर आये। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में सुर्खियां बन रही हैं और वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।




दरअसल, काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग सितंबर में शुरू हुई है और इसमें दोनों का एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा। खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के इस वीडियो को फैन ने शेयर किया है, जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी हैं और एक दूसरे पर लाठी से हमला कर रहे हैं।



काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है। काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव जब भी साथ आते हैं, धमाल मचा जाते हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हमेशा रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली यह जोड़ी कुछ एक्शन करती नजर आ रही है।



बता दें कि काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के जरिये बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को परदे पर उकेरा जाएगा। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी, क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है। फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल और पीआरओ रंजन हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS