ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में आरपीएफ ने छापेमारी कर रेल टिकट किया बरामद, एक गिरफ्तारभारतीय नागरिकों के नेपाल प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में भारत-नेपाल सीमा के मैत्री पुल पर जमकर हुआ बवालनेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन
मनोरंजन
दीपिका पादुकोण गोवा में शूटिंग पर पहुंची वापस, एनसीबी समन की वजह से आना पड़ा था मुंबई
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2020 3:48:32 PM
दीपिका पादुकोण गोवा में शूटिंग पर पहुंची वापस, एनसीबी समन की वजह से आना पड़ा था मुंबई

नई दिल्ली। कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री बिल्कुल ही थम गई थी। हालांकि बहुत समय बाद फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू हुई। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने के लिए गोवा गई थीं।  लेकिन सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े एक ड्रग्स केस को लेकर दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को गोवा से मुंबई आना पड़ा था। हालांकि अब पूछताछ हुए भी कई दिन हो गए हैं और एक्ट्रेस एक बार फिर अपना काम शुरू करने वाली हैं।

 
रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण अभी शकुन बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज की जानी है। फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही हैं और एक्ट्रेस फिर से अपने सीन शूट करना शुरू कर देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं, जो गोवा में ही हैं और फिल्म पर काम कर रहे हैं। खबरें ये भी हैं कि एक्ट्रेस गोवा पहुंच गई हैं और वहां आज से काम शुरू कर सकती हैं। 
 
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आईं थीं। एसिड अटैक सरवाइवर की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म विवादों के चलते बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।  हालांकि फिल्म में दीपिका की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS