ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
दीपिका पादुकोण गोवा में शूटिंग पर पहुंची वापस, एनसीबी समन की वजह से आना पड़ा था मुंबई
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2020 3:48:32 PM
दीपिका पादुकोण गोवा में शूटिंग पर पहुंची वापस, एनसीबी समन की वजह से आना पड़ा था मुंबई

नई दिल्ली। कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री बिल्कुल ही थम गई थी। हालांकि बहुत समय बाद फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू हुई। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने के लिए गोवा गई थीं।  लेकिन सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े एक ड्रग्स केस को लेकर दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को गोवा से मुंबई आना पड़ा था। हालांकि अब पूछताछ हुए भी कई दिन हो गए हैं और एक्ट्रेस एक बार फिर अपना काम शुरू करने वाली हैं।

 
रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण अभी शकुन बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज की जानी है। फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही हैं और एक्ट्रेस फिर से अपने सीन शूट करना शुरू कर देंगी। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं, जो गोवा में ही हैं और फिल्म पर काम कर रहे हैं। खबरें ये भी हैं कि एक्ट्रेस गोवा पहुंच गई हैं और वहां आज से काम शुरू कर सकती हैं। 
 
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आईं थीं। एसिड अटैक सरवाइवर की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म विवादों के चलते बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।  हालांकि फिल्म में दीपिका की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS