ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में आरपीएफ ने छापेमारी कर रेल टिकट किया बरामद, एक गिरफ्तारभारतीय नागरिकों के नेपाल प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में भारत-नेपाल सीमा के मैत्री पुल पर जमकर हुआ बवालनेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन
मनोरंजन
टेरी समुंद्रा द्वारा निर्देशित हॉरर मूवी 'काली खुही' का टीजर रिलीज, 30 अक्तूबर को होगी रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2020 1:28:50 PM
टेरी समुंद्रा द्वारा निर्देशित हॉरर मूवी 'काली खुही' का टीजर रिलीज, 30 अक्तूबर को होगी रिलीज

नई दिल्ली। टेरी समुंद्रा द्वारा निर्देशित हॉरर फिल्म 'काली खुही' का टीजर रिलीज हो गया है। इसके साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म ड्रामा, थ्रिलर, हॉरर, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर अंकु पांडे और रेमन चिब हैं। 'काली खुही में शबाना आजमी, संजीदा शेख, सत्यदीप मिश्रा और रीवा अरोड़ा नजर आएंगे। इस फिल्म को 30 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। 'काली खुही' की कहानी एक 10 साल की लड़की शिवांगी की है जो अपने परिवार को गांव के भयानक भूतों बचाती हैं।  

 
बता दें कि साल 2019 में फिल्म की डॉयरेक्टर टेरी समुंद्रा ने फिल्म को लेकर कहा था कि फिल्म 'काली खुही का जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर करेंगे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। 'काली खुही अंधविश्वास के नाम पर हो रहे खूनी खेल का रहस्य उजागर करती फिल्म है। साथ ही इस फिल्म को लेकर यह भी खबर आ रही हैं कि पंजाब में चले आ रहे कन्या भ्रूण हत्या की समस्या को लेकर जागरूक करती है। इस तरह मनोरंजन के छौंक के साथ एक समाजिक सरोकार को भी फिल्म में देखा जा सकेगा।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS