ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मछलियों के साथ-साथ यूं तैरती आईं नजर एक्ट्रेस मौनी रॉय, दिखाया समुद्र के अंदर का नजारा, शेयर की ये Video
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2020 11:29:54 AM
मछलियों के साथ-साथ यूं तैरती आईं नजर एक्ट्रेस मौनी रॉय, दिखाया समुद्र के अंदर का नजारा, शेयर की ये Video

नई दिल्ली। टीवी से बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं  और अपने फैंस से जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।  मालदीव में रहते हुए मौनी रॉय अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर खूब शेयर कर रही हैं। मौनी रॉय के इन वीडियो में उनका अंदाज और स्टाइल देख फैंस भी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। 

 

इसी बीच उनके कुछ वीडियो और फोटो लोगों का खूब ध्यान भी खींच रहे हैं। अपने एक वीडियो में मौनी रॉय मछलियों के साथ तैरती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वह खरगोश को खाना खिलाती नजर आ रही हैं।  वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र के अंदर का नजारा दिखा रही हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां एक तरफ मौनी रॉय अपने साथियों के साथ समुद्र में तैर रही हैं तो वहीं उनके पास से ही कई सारी मछलियां भी गुजरती हैं, जिनकी तरफ खुद एक्ट्रेस भी इशारा करती हैं। 

 
इसके अलावा मौनी का एक और वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह खरगोश को खाना देती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो के अलावा मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह दोस्तों के साथ सनबाथ लेती दिखाई दे रही हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS