ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
ड्रग्स केस: रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण, 26 को एनसीबी के सामने उपस्थित होंगी
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2020 9:34:03 PM
ड्रग्स केस: रणवीर सिंह के साथ मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण, 26 को एनसीबी के सामने उपस्थित होंगी

मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी की जांच का सामना करने मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई पहुंची गई हैं। उनके साथ पति रणवीर सिंह भी मौजूद रहे। दीपिका चार्टेड प्लेन से मुंबई आईं। बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेजा है।
 
दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने 25 सितंबर को पेश होने का नोटिस भेजा था। अब खबर है कि दीपिका एनसीबी के सामने 26 सितंबर को पेश होंगी। रकुल प्रीत सिंह कल एनसीबी के सामने पेश होंगी। वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS