ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
मनोरंजन
मशहूर सिंगर देवी का नया गाना ‘हरे कृष्ण हरे राम’ हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2020 10:56:12 PM
मशहूर सिंगर देवी का नया गाना ‘हरे कृष्ण हरे राम’ हुआ वायरल

पटना भोजपुरी लोक संगीत की हस्‍ताक्षर देवी का एक नया गाना आज फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट के यूट्यूब चैनल पर‍ रिलीज हुआ है, जो रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम है - ‘हरे कृष्ण हरे राम’, जिसे गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने प्रोड्यूस किया है। गाने का लिरिक्‍स सत्‍यम शिवम का है। यह गाना सोशल मीडिया के तमाम प्‍लेटफॉर्म पर खूब सुना और देखा जा रहा है।

 
 
 
लिंक :  https://youtu.be/7yFVWKoH-OM
 
आपको बता दें कि देवी के गाने को प्रोड्यूस करने वाले अभिनेता और सिंगर विनय आनंद ने पहले ही कहा था कि वे देवी के साथ आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्‍टस पर काम करने वाले हैं। उसी में एक है प्रोजेक्‍ट है - ‘हरे कृष्ण हरे राम’। इस गाने को लेकर विनय आनंद ने बताया कि भक्ति का यह नया तरीका है, जो देवी की आवाज में बेहद नयाब हो गया है। मुझे खुद भी यह गाना खूब पसंद आ रहा है। उम्‍मीद है ऑडियंस को भी यह गाना खूब पसंद आने वाला है। अभी तक मिले रिस्‍पांस से हमें लगता है कि गाना के पीछे जो हमारी सोच थी, वह सफल हो रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS