ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2020 9:15:14 PM
भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल

पटना भोजपुरी फीमेल सुपर स्‍टार सिंगर – एक्‍टर अक्षरा सिंह का एक और नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है। यह गाना अक्षरा सिंह ने खुद गया है, जिसकी तैयारी का वीडियो पिछले दिनों उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था। अब यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसयल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया, जिसे उनके फैंस हाथों हाथ ले रहे हैं और गाने को खूब प्यार भी मिल रहा है। वैसे तो गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ का ऑडियो जारी हुआ है, लेकिन फिर भी लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
लिंक : https://youtu.be/3QgO-YSqs04
 
वहीं,‘कोरा में आजा छोरा’ गाने को मिल रही सफलता के बाद अक्षरा सिंह ने खुशी जाहिर की और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे फन सॉन्ग बताया है। अक्षरा सिंह ने कहा कि यह गाना लॉक डाउन की बोरियत को दूर करने वाली है, इसलिए लोग इसे पसंद कर रहे हैं। हालांकि अभी इसका वीडियो रिलीज नहीं हुआ, लेकिन फिर भी लोग इसे पसन्द कर रहे हैं। यह अच्छी बात है।।हम जल्द ही इस गाने का वीडियो भी लेकर आएंगे। अक्षरा अपने प्रोजेक्ट्स पर पूरी गंभीरता के साथ काम करती हैं, तभी वे कहती हैं कि काम उनके लिए पूजा है और इस गाने को भी उन्होंने अपना शत प्रतिशत दिया है। तब जाकर मस्ती के बीच एक अच्छा गाना लेकर वे भोजपुरी म्यूजिक लोवर्स के सामने हैं।
 
 
 
बता दें कि इस गाने की स्‍ट्रीमिंग अमेजन प्राइम म्‍यूजिक, एप्‍पल म्‍यूजिक, जीयो सावन, हंगामा म्‍यूजिक, विंक म्‍यूजिक और resso पर भी हो रहा है। इस गाने का लिरिक्‍स कुंदन प्रीत, म्‍यूजिक आशीष वर्मा, अरेंजर कैलाश पांडेय व आशीष वर्मा  और डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS