ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
मनोरंजन
बॉलीवुड सिंगर सलोनी भारद्वाज का नया गाना ‘पत्‍थर दिल है जमाना’ हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 4:45:38 PM
बॉलीवुड सिंगर सलोनी भारद्वाज का नया गाना ‘पत्‍थर दिल है जमाना’ हुआ वायरल

पटना देश आज कोविड 19 के कारण लॉक डाउन की स्थिति से गुजर रहा है। ऐसे में सिनेमा इंडस्‍ट्री भी पूरी तरह से खामोश है। लेकिन इसी खामोशी के बीच बॉलीवुड सिंगर  सलोनी भारद्वाज का नया गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। गाने के बोल हैं – पत्‍थर दिल है जमाना/जब चोट लगे तो जाना/खुदगर्ज सनम होते हैं/ हम याद में उनके रोते हैं – वो चैन से घर में सोते हैं। यह गाना यूट्यूब चैनल मैड4म्‍यूजिक पर रिलीज किया गया है। इस गाने में लिरिक्‍स और म्‍यूजिक दीपक भारद्वाज का है।

 
 
 
लिंक : https://youtu.be/zxAukb2V6TA
 
 
इस बारे में सलोनी भारद्वाज का मानना है कि उनका यह सैड सौंग यूथ को खूब पसंद आने वाला है। इस गाने के लिरिक्‍स बेहतरीन हैं। गाना श्रोताओं के दिल को छू लेने वाला है। यही वजह है कि रिलीज के बाद अब यह वायरल हो रहा है और अब तक इसे 300,889 से अधिक लोग देख चुके हैं। गाना तेजी से वायरल हो रहा है और हिंदी म्‍यूजिक लवर्स को पसंद आ रहा है। यह उनके लिए हर्ष की बात है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनका यह गाना चार्टबस्‍टर होगा। इसके लिए वे अपने ऑडियंस का आभार भी व्‍यक्‍त करती हैं।
 
 
 
आपको बता दें कि सलोनी के इस गाने के प्रोग्रामिंग मृणमय शर्मा का है। रिकॉर्ड मिक्‍स दीपक भारद्वाज ने किया है। डीओपी गोविंद झा और लाइट व प्रोडक्‍शन राकेश झा का है। प्रोड्यूसर पिंकी धलीवाल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS