ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
लॉकडाउन के बीच अपने नए अलबम की तैयारी में जुटी अक्षरा सिंह
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 4:43:29 PM
लॉकडाउन के बीच अपने नए अलबम की तैयारी में जुटी अक्षरा सिंह

पटना जीवन चलने का नाम है। इस कथन को इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की जबरदस्‍त एक्‍ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह चरितार्थ करती नजर आ रही है। जब पूरा विश्‍व कोरोना महामारी की चपेट में हैं और भारत में लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद है। सिनेमा इंडस्‍ट्री भी थम सी गई है। वैसी स्थित में अक्षरा एक के बाद एक अपने काम को पूरा कर रही हैं। वो भी लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए।

 
 
 
लिंक : https://www.instagram.com/tv/CARm7zVHQVe/?igshid=1cfzo5efkwbrb
 
अक्षरा के कुछ अलबम लॉकडाउन के बीच आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। मगर अब अक्षरा जल्‍द ही एक और अलबम की तैयारी में जुट गई हैं, जिसका वीडियो उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने नए अलबम के लिए रियाज करती नजर आयीं हैं। यह उनका काम के प्रति समर्पण को दर्शाता है। जब पूरा भोजपुरी जगत अपने घर में है, तब भी अक्षरा सिंह की जीवटता उन्‍हें अपने फैंस के बीच लगातार लाकर खड़ी कर देती है।
 
 
 
अक्षरा की खास बात ये भी है कि वे अपना काम तो बखूबी पूरा कर ही रही हैं। साथ वे में सोशल काउज वाले काम भी पूरी निष्‍ठा और ईमानदारी से कर रही हैं। वैश्विक संकट कोरोना के दौरान भी वे लोगों को इससे बचने के लिए जागरूक करती नजर आ चुकी हैं। वे लोगों को हाथ धोने के सही तरीके भी बता चुकी हैं। तो कभी सड़क पर मजदूर और जरूरत मंद लोगों को मास्‍क व सेनेटाइजर भी बांटती दिखाई पड़ी है। अक्षरा की यही खूबी उन्‍हें दूसरे फिल्‍म स्‍टारों से अलग बनाती है और लोगों के बीच उनके लिए प्‍यार बढ़ता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS