ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
मनोरंजन
लॉकडाउन के बीच अपने नए अलबम की तैयारी में जुटी अक्षरा सिंह
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 4:43:29 PM
लॉकडाउन के बीच अपने नए अलबम की तैयारी में जुटी अक्षरा सिंह

पटना जीवन चलने का नाम है। इस कथन को इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की जबरदस्‍त एक्‍ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह चरितार्थ करती नजर आ रही है। जब पूरा विश्‍व कोरोना महामारी की चपेट में हैं और भारत में लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद है। सिनेमा इंडस्‍ट्री भी थम सी गई है। वैसी स्थित में अक्षरा एक के बाद एक अपने काम को पूरा कर रही हैं। वो भी लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए।

 
 
 
लिंक : https://www.instagram.com/tv/CARm7zVHQVe/?igshid=1cfzo5efkwbrb
 
अक्षरा के कुछ अलबम लॉकडाउन के बीच आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। मगर अब अक्षरा जल्‍द ही एक और अलबम की तैयारी में जुट गई हैं, जिसका वीडियो उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने नए अलबम के लिए रियाज करती नजर आयीं हैं। यह उनका काम के प्रति समर्पण को दर्शाता है। जब पूरा भोजपुरी जगत अपने घर में है, तब भी अक्षरा सिंह की जीवटता उन्‍हें अपने फैंस के बीच लगातार लाकर खड़ी कर देती है।
 
 
 
अक्षरा की खास बात ये भी है कि वे अपना काम तो बखूबी पूरा कर ही रही हैं। साथ वे में सोशल काउज वाले काम भी पूरी निष्‍ठा और ईमानदारी से कर रही हैं। वैश्विक संकट कोरोना के दौरान भी वे लोगों को इससे बचने के लिए जागरूक करती नजर आ चुकी हैं। वे लोगों को हाथ धोने के सही तरीके भी बता चुकी हैं। तो कभी सड़क पर मजदूर और जरूरत मंद लोगों को मास्‍क व सेनेटाइजर भी बांटती दिखाई पड़ी है। अक्षरा की यही खूबी उन्‍हें दूसरे फिल्‍म स्‍टारों से अलग बनाती है और लोगों के बीच उनके लिए प्‍यार बढ़ता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS