ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सुपरस्‍टार विनय आनंद और सिंगर देवी का धमाल, यूट्यूब पर वायरल हो रहा ‘सईंया बनादS बेबी डॉल हो’
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2020 6:47:42 PM
सुपरस्‍टार विनय आनंद और सिंगर देवी का धमाल, यूट्यूब पर वायरल हो रहा ‘सईंया बनादS बेबी डॉल हो’

पटना भोजपुरी सुपर स्‍टार विनय आनंद और पॉपुलर सिंगर देवी की जोड़ी एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रही है। इनका नया गाना ‘सईंया बनादS बेबी डॉल हो’ इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसके चर्चे भी इंडस्‍ट्री में खूब हैं। इस गाने में जहां देवी अपनी चिरपरिचित अंदाज में नजर आ रही हैं, वहीं विनय आनंद गाने में रैप करते आपको मशहूर रैपर बादशाह की याद दिलाते नजर आये हैं। इस बार उन्‍होंने अपने रैप में मामा गोविंदा को भी शामिल करा लिया है।  

 
 
लिंक : https://youtu.be/_7TsmOCxleI 
 
‘सईंया बनादS बेबी डॉल हो’ लॉकडाउन के बीच भोजपुरी की ऑडियंस के लिए एक विशेष पेशकश है। यही वजह है कि फ्लाइंग हॉर्स म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट पर रिलीज इस गाने को दर्शकों ने खूब सराहा भी है। इस गाने में आवाज देवी और विनय आनंद का तो हैं ही, लिरिक्‍स संतोष पुरी का है और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर गोविंद ओझा हैं।  इस गाने से विनय आनंद को भी काफी उम्‍मीदें हैं। वे कहते हैं कि ‘सईंया बनादS बेबी डॉल हो’ गाने में बहुत कुछ नया है। अभी इसका ऑडियो जारी किया गया है, वीडियो भी जल्द आने वाला है। हमने इस गाने को अपने जगहों से रिकॉर्ड कर बनाया है।
 
 
 
उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह गाना दर्शकों के दिलोदिमाग पर छाने वाली है। भोजपुरी के इस नायाब गाने का कंसेप्‍ट भी शानदार और इंटरटेनिंग है। अभी आप सभी घरों में होंगे। यह गाना आपका और आपके परिजनों का मनोरंजन करने वाला है। इसलिए मैं चाहूंगा कि आप इस गाने को अपने परिवार, दोस्‍तों और अन्‍य लोगों के साथ मिलकर सुने। हमें प्‍यार दें। आपको बहुत मजा आने वाला है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS