ब्रेकिंग न्यूज़
तहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौतपटना में बाइक सवार दो अपराधियों ने डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटे 2.50 लाख रुपएजे.एन.यू हिंसा मामले में गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
मनोरंजन
वेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीर
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2019 2:20:17 PM
वेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अनुष्का ने शादी की एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

 
अनुष्का ने अपने पोस्ट में फ्रेंच कवि विक्टर ह्यूगो की एक पंक्ति भी शेयर की है। अनुष्का शर्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'किसी व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखने जैसा है'-विक्टर ह्यूगो, प्यार के बारे में बात करें तो यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा है। यह एक मार्गदर्शक, एक प्रस्तावक, पूर्ण सत्य का मार्ग है. और मैं धन्य हूं, सही मायने में, धन्य हूं, जो मैनें ये पाया है।'
 
वहीं विराट ने भी दोनों की ब्लैक एंड व्हॉइट मोनोक्रोम तस्वीर शेयर कर लिखा, 'अस‍ल में, दुनिया में सिवाय प्यार के और कुछ नहीं है. और जब भगवान आपको उस इंसान से मिलाता है जो आपको हर रोज इस बात का एहसास दिलाए तो आपमें सिर्फ एक ही एहसास पनपता है, वह है आभार'.
 
अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर अनुष्का के 30.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अपने फैंस के साथ अनुष्का शर्मा अक्सर अपने खास पलों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
 
बता दें कि विराट-अनुष्का ने दो साल पहले आज ही के दिन इटली के लेक कोमो में शादी की थी। अनुष्का शर्मा और कप्तान विराट कोहली साल 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे ‌थे, लेकिन दोनों ने शादी से पहले सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS