ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'दबंग 3' में नजर आएंगी प्रीति जिंटा, सलमान खान संग निभाएंगी पुलिस वाली का किरदार
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2019 5:20:54 PM
'दबंग 3' में नजर आएंगी प्रीति जिंटा, सलमान खान संग निभाएंगी पुलिस वाली का किरदार

मुंबई। चुलबुल पांडे यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'दबंग 3' इस साल रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। 
 
अब चुलबुल पांडेय ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइमेंट और भी बढ़ा दी है। चुलबुल पांडेय ने सोशल मीडिया पर गुरूवार को एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रीति जिंटा पुलिसवाली की भूमिका में नजर आ रही हैं। चुलबुल पांडेय ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है -'रियल प्रीति ज़िंटा #दबंग 3 !
 
सोशल मीडिया पर प्रीति के पुलिसवाली के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में जहां सोनाक्षी सलमान की पत्नी रज्जो की भूमिका में हैं। साउथ फिल्मों के सुपर स्टार सुदीप किच्चा विलेन की भूमिका में और साई मांजरेकर ख़ुशी की भूमिका में होंगी। दबंग 3 फिल्म दबंग का तीसरा पार्ट है। इससे पहले फिल्म के दो पार्ट दबंग और दबंग 2 काफी हिट हुए थे। इस फिल्म को सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहें हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को रिलीज होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS