ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
मां दुर्गा के गाने पर जमकर थिरकीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, वायरल हुआ वीडियो
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2019 4:52:21 PM
मां दुर्गा के गाने पर जमकर थिरकीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई। पश्चिम बंगाल का सबसे बड़ा त्योहार दुर्गा पूजा की तैयारियां जोरों पर हैं। 6 दिन के इस त्योहार के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही लोकसभा सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मां दुर्गा के गाने पर डांस किया है। उनके डांस की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 
 
आपको बता दें कि गाने को यूट्यूब पर 9 लाख से जयादा लोग देख चुके हैं। वहीं फेसबुक पर इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली भी डांस करती दिख रही हैं।
 

वीडियो में तीनों एक्ट्रेसेस ट्रेडिशनल आउटफिट में दिख रही हैं। नुसरत रेड ब्लाउज के साथ गोल्ज साड़ी में दिख रही हैं। इसके साथ रेड लिपस्टिक, सिंदूर उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं मिमी ग्रीन साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। मिमी ने ग्रीन चूड़ियां और सटबल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS