ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2019 6:14:39 PM
संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’का टीजर रिलीज कर दिया गया है। विद्या बालन की फिल्म ‘मिशन मंगल’हाल ही में प्रदर्शित हुई है। विद्या बालन एक नई फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं। गणित की जादूगर शकुंतला देवी पर बन रही फिल्म का टीजर और फिल्म से विद्या का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

 

विद्या बालन ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। टीजर में शकुंतला देवी का इंट्रोडक्शन दिया गया है और साथ ही उनके हुनर का परिचय भी है। बॉब हेयरकट और साड़ी में विद्या काफी हद तक शकुंतला देवी की तरह नजर आ रही हैं।शकुंतला देवी भारतीय लेखिका और मेंटल कैलकुलेटर थीं। 

 
दिमाग में ही सब कुछ कैलकुलेट कर लेने की अद्भुत क्षमता की वजह से वह ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर थीं। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी उनका नाम दर्ज है। इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS