ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
छिछोरे ने 10वें दिन जुटाए इतने करोड़, जल्द 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2019 4:01:57 PM
छिछोरे ने 10वें दिन जुटाए इतने करोड़, जल्द 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 5.34 करोड़, शनिवार को 9.42 करोड़ और रविवार को करीब 8 करोड़ जुटाने में कामयाब रही। ‘छिछोरे’ने दस दिनों में 94 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

 
अब जल्द ही यह 100 करोड़ के क्लब मे शामिल हो जाएगी। कॉलेज लाइफ पर आधारित फिल्म 'छिछोरे' को लेकर युवाओं के बीच खासा क्रेज देखने को मिला। इसका निर्देशन नितेश तिवारी किया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। 
 
फिल्म इंजीनियरिंग कर रहे छात्राओं के जीवन से जुड़े अहम विषयों को हल्के-फुल्के अंदाज में उठाती है। सभी वर्ग के लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही हैं। इसी के चलते ड्रीम गर्ल जैसी फिल्म रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म ने अपनी पकड़ बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनाए रखी हैं। छिछोरे में सुशांत और श्रद्धा के अलावा वरुण शर्मा, नवीन पॉलीशेट्टी, ताहिर राज भसीन और प्रतीक बब्बर हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS