ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
कुली नंबर 1' की टीम से खुश हुए प्रधानमंत्री मोदी, ट्विटर पर की तारीफ
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2019 5:55:54 PM
कुली नंबर 1' की टीम से खुश हुए प्रधानमंत्री मोदी, ट्विटर पर की तारीफ

नई दिल्ली । वरुण धवन और सारा अली खान इन दिनों साल 1995 की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में इस फिल्म के सेट पर 'कुली नंबर 1' की टीम ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की हैं जिसे देखकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर तारीफ की है। 

 
वरुण धवन ने पीएमओ को टैग करते हुए लिखा था, 'प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र बनाना समय की जरूरत है और हमारे पीएम ने एक बहुत ही बड़ी पहल की है । हम छोटे-छोटे बदलावों से बड़ा परिवर्तन ला सकते हैं । कुली नंबर 1 के सेट पर सिर्फ स्टील बोतलों का ही इस्तेमाल किया जा रहा है।'
 
पीएम मोदी ने वरुण धवन के एक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, '#CoolieNo1 की टीम द्वारा शानदार इशारा। फिल्मी दुनिया को सिंगल यूज प्लास्टिक से भारत को मुक्त कराने में योगदान के लिए शुभकामनाएं।
 
फिल्म मेकर्स टीम ने एक खास घोषणा करते हुए बताया था कि फिल्म की टीम प्लास्टिक फ्री हो गई और स्टील की बॉटल्स का इस्तेमाल पानी पीने के लिए करेगी। टीम की इस पहल से खुश होकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की टीम की सराहना की।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS