ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रवीना टंडन ने किया खुलासा, कहा- मेरे पिता को नहीं लगता था कि मैं कभी एक्ट्रेस बन पाऊंगी
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2019 3:38:42 PM
रवीना टंडन ने किया खुलासा, कहा- मेरे पिता को नहीं लगता था कि मैं कभी एक्ट्रेस  बन पाऊंगी

मुंबई। अपने जमाने में युवा दिलों की धड़कन रही बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं । गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी लोगों को काफी पसंद थी। अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने खुद की पहचान बनाई। रवीना टंडन टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं, हालांकि इन दिनों वह बड़े परदे से दूर हैं। 

 
रवीना ने कहा कि उनके फिल्ममेकर पिता रवि टंडन को बिलकुल भी यकीन नहीं था कि वह कभी अभिनेत्री बन सकती हैं। रवीना ने एक अवार्ड कार्यक्रम के दौरान कहा कि मेरे पिता को विश्वास नहीं था कि मैं एक्टिंग में उतर सकती हूं, क्योंकि मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले अभिनय या नृत्य की क्लास नहीं ली थी। स्कूल खत्म करने के बाद मैंने तुरंत कैमरे का सामना किया, इसलिए वह थोड़ा हैरान थे। 
 
रवीना ने 'पत्थर के फूल' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वह सलमान खान के अपोजि़ट नज़र आई थीं। इसके बाद उन्होंने लाडला, मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, जिद्दी, बड़े मियां छोटे मियां, दिलवाले और दूल्हे राजा जैसी सफल फिल्मों में काम किया था। फिल्म मोहरा का सुपरहिट सॉन्ग 'टिप-टिप बरसा पानी' और 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' आज भी लोगों की जुबान पर सुनने को मिल जाते हैं। रवीना ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह की फिल्मों में भूमिका निभायी, चाहे वो एक्शन थ्रिलर हो रोमांस या कॉमेडी।  वह हर फिल्म में काफी बेहतर नजर आई। गौरतलब है कि रवीना टंडन आजकल डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' के सीजन नौ में जज की भूमिका निभा रही हैं। इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS