ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अमर्यादित टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा महंगा, ट्विटर ने उठाया ये कदम
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2019 12:29:49 PM
अमर्यादित टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा महंगा, ट्विटर ने उठाया ये कदम

नई दिल्ली। बॉलीवुड रैपर और सिंगर हार्ड कौर अपनी पोस्ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि इस बार हार्ड कौर का ट्विटर एकाउंट ही सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, हार्ड कौर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए वीडियो में हार्ड कौर पीएम मोदी और अमित शाह के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही थीं। ऐसा पहली बार नहीं है, जब सिंगर ने नेताओं के खिलाफ अपशब्द कहें हो।

 
इससे पहले भी हार्ड कौर ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ अपशब्द कहे थे, जिसके बाद उनके ऊपर वाराणसी के एक वकील ने राजद्रोह का केस दर्ज किया था। हार्ड कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा  124ए (राजद्रोह), 153ए, 500, 505 और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था।
 
सिंगर और रैपर हार्ड कौर के नाम से मशहूर तरन कौर ढिल्लों भारत में पैदा हुई थीं, जिसके बाद वे यूके चली गईं। सिंगर हार्ड कौर 'ग्लासी' और 'मूव यॉर बॉडी' गानों से बॉलीवुड में फेमस हुई थी। हार्ड कौर ने 'सिंह इज किंग' , 'बचना ए हसीनों' , 'किस्मत कनेक्शन' जैसी फिल्मों में भी सुपरहिट सॉन्ग गाए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS